लखनऊ. सपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य रोली मिश्रा तिवारी ने राष्ट्रीय लोकदल (RLD) का दामन थाम लिया. उन्होंने दिल्ली स्थित रालोद के केंद्रीय कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ भेंट कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

चौधरी जयंत सिंह ने रोली मिश्रा तिवारी का स्वागत करते हुए कहा कि उनकी पार्टी में शामिल होने से रालोद को मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा, “रोली का राजनैतिक अनुभव नारी शक्ति और पार्टी दोनों के लिए लाभदायक होगा. हम उन्हें जल्द ही संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देंगे.”

इसे भी पढ़ें – ‘मौत’ की कॉलः राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी, किसान नेता ने SP से की शिकायत, जानिए फोन करने वाले ने क्या कहा?

रोली मिश्रा तिवारी ने सपा को लेकर कहा कि सपा अब चाटुकारों और ‘सनातन द्रोहियों’ की पार्टी बन गई है. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने राजनीतिक करियर के सोलह वर्ष सपा को दिए, लेकिन अब वह रालोद के साथ जुड़कर अपनी विचारधारा को आगे बढ़ाना चाहती हैं.

इसे भी पढ़ें – ‘ज्ञानवापी एक ढांचा मात्र नहीं, बल्कि’… CM योगी ने मस्जिद को लेकर फिर से कही बड़ी बात

रालोद के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा ने भी रोली की प्रशंसा की और कहा कि वह एक प्रखर वक्ता हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी प्रदेश में और अन्य राज्यों में संगठन विस्तार को लेकर गंभीरता से कार्य कर रही है और सभी निःस्वार्थ कार्यकर्ताओं का स्वागत करती है जो समाज के कमजोर वर्गों की आवाज उठाना चाहते हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक