लखनऊ। राजधानी लखनऊ से गैंगरेप का मामले सामने आया है. जहां नाबालिग छात्रा की दो विशेष समुदाय के युवकों ने अस्मत लूटी है. इस दौरान आरोपियों ने आपत्तिजनक फोटो खींचे और और वीडियो बनाया. पीड़िता के परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि यह मामला सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि पीड़िता स्कूल से लौट रही थी. इस दौरान दानिश और अमीन ने उसे जबरदस्ती खींचकर कर कार UP-32-KN-1437 में ले गए. जिसके बाद होटल में ले जाकर वारदात को अंजमा दिया. मुंह बंद कर दरिंदों ने बारी-बारी से रेप किया और आपत्तिजनक फोटो खींचे और और वीडियो बनाया.

इसे भी पढे़ं- जाली नोटों का सौदागर निकला सपा नेता: फेक करेंसी कर रहा था तस्करी, लाखों रुपए के साथ 10 आरोपी पकड़ाए

इतना ही नहीं आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की और वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे बीच रास्ते में फेंककर फरार हो गए. किसी तरह वह घर पहुंची और परिजनों को आप-बीती बताई. जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढे़ं- होटल में ले जाकर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के साथ 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप, नेपाल का युवक भी वारदात में शामि