कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर में योगी सरकार के उद्यान मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने एक अनोखा फरमान जारी किया है, जिसमें उन्होंने साफ किया है कि डीएम और एसपी अब से किसी भी जनप्रतिनिधि के फोन को नजरअंदाज नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर विधायक किसी भी अधिकारी को फोन करते हैं, तो उन अधिकारियों को ‘जी सर’ कहकर जवाब देना पड़ेगा.

यह आदेश मंत्री ने कुशीनगर के सभी बड़े अधिकारियों को दिया है, जिसमें डीएम, एसपी, एडीएम आदि शामिल हैं. उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि कुशीनगर में बीजेपी मंडल अध्यक्ष के क्षेत्र में आने वाले सभी थानों, तहसीलों, SDM और तहसीलदारों को अपने मोबाइल में मंडल अध्यक्ष का नंबर सेव करना होगा.

इसे भी पढ़ें – बैंड बाजा बारात की तरह चल रही यूपी की सरकार!

मंत्री ने कहा, “डीएम, एसपी और एडीएम के मोबाइल फोन में भी बीजेपी जिला संगठन के सभी पदाधिकारियों का नंबर सेव होगा. अगर भाजपा का कोई पदाधिकारी फोन करेगा तो अधिकारियों को फोन उठाना होगा और उन्हें ‘भाई साहब’ या ‘जी सर’ कहना पड़ेगा.”

इसे भी पढ़ें – योगी के भाषण पर क्यों गरम हो गए अजय राय? कहा यूपी संभल नहीं रहा और…

दिनेश प्रताप सिंह कुशीनगर के प्रभारी मंत्री भी हैं. उन्होंने यह आदेश कुशीनगर स्थित बीजेपी कार्यालय में संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक के दौरान सुनाया, जिसमें मंडल के सभी सांसद और विधायक भी शामिल थे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक