देहरादून। सीएम धामी ने आज प्रवासी उत्तराखंड प्रकोष्ठ की वेबसाइट (www.pravasiuttarakhandi.uk.gov.in) लांच की. जिसे ITDA ने तैयार किया है. जिसके माध्यम से प्रवासियों को राज्य सरकार की विभिन्न नीतियों, कार्यक्रमों और गतिविधियों की जानकारी दी जाएगी. वहीं, 7 नंवबर को प्रस्तावित प्रवासी उत्तराखंड दिवस के अवसर पर देहरादून में देश के विभिन्न प्रदेशों में रह रहे प्रवासियों को आमंत्रित कर भव्य सम्मेलन का आयोजिन किया जाएगा.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अपनी मातृभूमि से सबका जुड़ाव होता है. राज्य सरकार का प्रयास है कि उत्तराखंड के प्रवासियों का राज्य के विकास के लिए सहयोग लिया जाए और उनको अपनी मातृभूमि से जुड़ाव के लिए उन्हें हर संभव सहयोग किया जाए.

इसे भी पढ़ें- Uttarakhand News : धामी सरकार ने बदले योजनाओं के नाम, जानिए अब किन नामों से जानें जाएंगे ये Schemes

सीएम ने कहा कि हमारे उत्तराखंड के प्रवासियों ने देश-दुनिया में अपने कार्यों के बल पर अपनी अलग पहचान बनाई है. देश-दुनिया में रहने वाले सभी उत्तराखंडवासियों से हमारा नियमित संपर्क होना चाहिए. हमारा प्रयास है कि हम हर सुख-दुःख में भागीदार बनें.

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री धामी का बड़ा कदम, केदारनाथ क्षेत्र में अतिवृष्टि से व्यवसायियों की क्षतिपूर्ति के लिए 9 करोड़ 64 लाख डीबीटी के जरिए किया हस्तांतरण

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक