Crime News. कौशांबी जिले के कोखराज थाना र्क्षेत्र से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला को अगवा कर चार युवकों ने गैंगरेप किया. इस दौरान गंदा वीडियो बना लिया गया. बताया जा रहा है कि आरोपियों के साथ इस घटना में एक युवती भी शामिल थी. पीड़ित महिला ने कोखराज थाने में तहरीर दी है.

पीड़ित महिला ने इस घटना की शिकायत शुक्रवार को एसपी से भी की है. पीड़िता ने बताया कि वह 13 साल से परिजनों के साथ कोखराज क्षेत्र में रह रही है. उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाली युवती से उसकी दोस्ती थी. 18 सितंबर की रात युवती महिला को खुद का इलाज कराने अस्पताल चलने का झांसा देकर अपने साथ लेकर गई. साथ में उसका भाई भी था. आरोप है कि सैनी इलाके में एक खंडहर में ले जाकर युवती के भाई ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान युवती और एक अन्य युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया.

इसे भी पढ़ें – UP में बदहाली ही बदहाली : मेडिकल कॉलेज में स्ट्रेचर न मिलने पर मां को हाथों से उठाकर ले गया बेटा, Video वायरल

महिला ने बताया कि अगले दिन दोबारा वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा और दोनों युवकों ने गैंगरेप किया. तीसरे दिन जबरन घर से अगवाकर दोनों युवक महिला को सैनी इलाके की नींबू की बाग में ले गए. आरोप है कि बाग में बारी-बारी से चार युवकों ने दुष्कर्म रेप किया. पीड़िता के मुताबिक शिकायत के बाद भी स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने कोखराज इंस्पेक्टर को आरोपों की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक