लखनऊ. राजधानी में एक और युवती लव जिहाद का शिकार हुई है. आरोपी ने अपना नाम अक्ष बताकर युवती को प्रेम जाल में युवक ने फंसाया. जबकि युवती के मुताबिक उसका असली नाम अरशद है. युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया. फिर वीडियो के आधार पर डेढ़ सालों से उससे रेप करता रहा. जिससे पीड़िता दो बार गर्भवती भी हुई. मामला मदेयगंज थाने का है.

युवती के मुताबिक जब युवती ने गर्भवती होने की बात अरशद को बताई तो उसने दवा देकर मामला रफा-दफा करने को कहा. इसके बाद आरोपी एक दिन युवतीको पार्क लेकर गया. जहां उसने युवती को अपने तीन दोस्तों से मिलाया. इसके बाद अरशद पानी लेने चला गया. पीड़िता का आरोप है कि साहिल और उसके दोस्तों ने उसके साथ बदसलूकी की. जब युवती ने अरशद को ये बताई तो उसने कहा कि आगे से तुम्हारे साथ ऐसा नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें : कोचिंग में साहिल का ‘काला कारनामा’ Video: लिफाफे में मिली पेन ड्राइव, अंदर छिपे थे टीचर के घिनौने राज… कोचिंग मालिक ने देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई

इसके बाद युवती ने युवक से फिर से शादी की बात की. तब आरोपी ने पीड़िता को कहा कि तुम्हें प्रतिबंधित मांस खाना पड़ेगा. लेकिन युवती ने ऐसा करने से मना कर दिया. युवती ने इसकी शिकायत पुलिस में की. लेकिन पुलिस ने पैसे लेकर मामले को खत्म करने की बात की. इसके बाद युवती ने अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी से संपर्क किया. शिशिर चतुर्वेदी के हस्तक्षेप के बाद पीड़िता का मुकदमा दर्ज किया गया.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H