आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. ट्रांस यमुना कॉलोनी में युवक ने लाइव सुसाइड कर लिया. रूठी हुई शादीशुदा प्रेमिका को वह मनाने का प्रयास करता रहा. मगर वह नहीं मानी. युवक दिव्यांश ने मोबाइल पर लास्ट स्टेटस लगाया थाा, “मेरे बाद किसको सताओगी”. इसके बाद दिव्यांश ने प्रेमिका को मैसेज किया और जहर पीने की धमकी दी. चैट पर जवाब आया “पी लो”. दिव्यांश ने जहर पी लिया और उसकी मौत हो गई.

घटना थाना एत्माद्दौला के ट्रांस यमुना कॉलोनी की है. यहां युवक दिव्यांश रहता था जिसके घर के सामने उसकी शादीशुदा प्रेमिका रहती थी. किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया ओर प्रेमिका नाराज हो गई. दिव्यांश ने उसे बहुत मनाने की कोशिश की, फोन किए, मैसेज किए लेकिन प्रेमिका नहीं मानी. वह लगातार फोन काट रही थी और मैसेज भी नहीं देख रही थी. इस पर युवक दिव्यांश ने गाना डालकर एक रील्स शेयर की जिसमें दिल टूटने वाला इमोजी लगा था और लिखा था मेरे दिल की बातें. मेरे बात किसको सताओगी.

इसे भी पढ़ें – दोस्ती, वीडियो कॉलिंग और डर्टी गेमः लड़की बनकर लड़कों को करते थे Video कॉल, फिर उसके जो होता था…

सुसाइड से पहले भी युवक ने महिला प्रेमिका को कई बार मैसेज और कॉल किए. लेकिन दो घंटे बाद वो कहती है कि मुझे तुमसे बात नहीं करनी है. दोनों के बची आडियो कॉल भी हुई. आखिर में महिला ने लिखा कि उसे अपने हसबैंड के साथ रहना है. दिल टूटने पर युवक ने एक कटोरी सामने रखकर मच्छर मारने वाला स्प्रे उसमें लगातार डाला. इसके बाद वो उसे पी गया. इसका वीडियो भी उसने प्रेमिका को भेजा, जब वीडियो देखने के बाद भी वह नहीं मानी तो युवक ने फांसी का फंदा तैयार किया और इसका भी वीडियो भेजा, लेकिन महिला ने लिखा मर जाओ. इसके बाद युवक ने सुसाइड कर लिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक