Danni Wyatt: इंग्लैंड क्रिकेट टीम की स्टार महिला क्रिकेटर डेनियल वैट एक बार फिर चर्चा में हैं. कभी कोहली को प्रपोज कर सुर्खियों में आईं डेनियल ने अब अपना नाम बदला है. गर्लफ्रेंड   जॉर्जी हॉज से शादी करने के बाद उन्होंने अपना सरनेम बदल लिया है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि अब डेनियल अपनी जर्सी पर अपने पार्टनर का नाम वैट हॉज के साथ मैदान पर उतरेंगी.

2023 में सगाई, 2024 में शादी

डेनियल ने 2 मार्च 2023 को साउथ अफ्रीका के केपटाउन में जॉर्जी से सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इसके बाद जून 2024 में दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद ही डेनियल ने अपने पार्टनर का सरनेम अपनाने का फैसला किया. यही वजह है कि अब उनकी जर्सी पर वैट हॉज लिखा होगा.

कौन हैं डेनियल की पार्टनर जॉर्जी हॉज?

डेनियल की पार्टनर जॉर्जी हॉज के बारे में ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि उनकी उम्र 32 साल है और वो सीएए बेस में महिला फुटबॉल की प्रमुख और लंदन में एफए-लाइसेंस प्राप्त एजेंट हैं.

कोहली को प्रपोज कर चुकी हैं

डेनियल वैट ने 2017 में चर्चा में आयी थीं. उन्होंने एक के बाद एक धड़ल्ले से कई ट्वीट किए थे, जिनमें भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को प्रपोज किया था, उस वक्त डेनियल खूब चर्चा में रही थीं. बताया जाता है कि वो क्रिकेट के दिग्गज और पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर से भी अच्छी दोस्त हैं.

 डेनियल वैट का क्रिकेट करियर

टेस्ट- 2 मैचों में 129 रन बनाए हैं.
वनडे- 112 मैचों में 1907 रन बनाए.
टी20- 160 मैचों में 2828 रन बनाए हैं.
टी20 में उन्होंने 2 शतक और 15 फिफ्टी जमाईं.
वनडे और टी20 में कुल मिलाकर 73 विकेट निकाले.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक