अयोध्या। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के स्वास्थ्य को लेकर राम मंदिर ट्रस्ट ने अहम जानकारी दी है। मंदिर ट्रस्ट ने आज मंगलवार की शाम सोशल मीडिया पर एक चिट्ठी शेयर की है। जिसमें आधिकारिक बयान सामने आया है।

राम मंदिर ट्रस्ट की ओर से जारी की गई चिट्ठी में लिखा- श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष एवं मणिराम दास छावनी अयोध्या के महंत पूज्य नृत्यगोपाल दास जी महाराज पूर्ण स्वस्थ हैं। वे अपने निवास स्थान मणिराम दास छावनी अयोध्या में हैं। मंगलवार 1 अक्टूबर-2024 को सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों पर पूज्य महाराज जी के स्वास्थ्य को लेकर कुछ भ्रामक और झूठी खबरें फैली। यह समाज में भ्रांति और चिंता का कारण बन रही हैं। सभी से विनम्र अपील करते हैं कि ऐसी भ्रामक खबरों पर ध्यान न दें और न ही इन्हें फैलाएं।

ये भी पढ़ें: अयोध्या की रामलीला: PM मोदी कर सकते हैं उद्घाटन, कई फिल्मी सितारे लेंगे हिस्सा

पत्र में आगे लिखा गया- महाराज जी के स्वास्थ्य के बारे में सटीक जानकारी के लिए केवल अधिकृत स्रोतों पर ही भरोसा करें। सभी का कर्तव्य है कि शांति और स‌द्भाव बनाए रखें और किसी भी प्रकार की अफवाहों को फैलने से रोकें। आप सभी से अनुरोध है कि इस संदेश को अपने साथियों और भक्तजनों तक पहुंचाने में सहयोग करें। इस चिट्ठी के बाद उनके अस्वस्थ होने और तमात अफवाहों पर विराम लग गया है।

ये भी पढ़ें: जल रही थी चिता, अचानक पहुंची पुलिस, महिला का शव को निकाला बाहर, जानिए क्या है वजह