धर्मेंद्र ओझा, भिंड। केंद्रीय दूरसंचार मंत्री और ग्वालियर के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा नेताओं को एक्सप्रेस वे की मांग को लेकर दिल्ली चलने के लिए कह दिया। उन्होंने भरे मंच से कहा “उठो, लड़ो, जागो… हमें यह जंग लड़नी है। चाहे इसके लिए हमें सीएम डॉ. मोहन यादव के पास जाना पड़े, फिर नितिन गडकरी के।”  

बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों को मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोका, हिंदू संगठन के विरोध के बाद रद्द हुआ कार्यक्रम, होटल में कराई गई जुमे की नमाज

उन्होंने मंत्री राकेश शुक्ला मंत्री, सांसद संध्या राय, भाजपा जिला अध्यक्ष देवेंद्र नरवरिया, लाल सिंह आर्य पूर्व मंत्री,ओपीएस भदौरिया पूर्व मंत्री, जिला पंचायत अध्यक्ष कामना भदौरिया, रणवीर जाटव पूर्व विधायक और भिंड के सभी भाजपा के नेता हमारे साथ दिल्ली चलें, तो हम नितिन गडकरी से मिलकर या जहां की भी जरूरी होगा वहां मिलकर आपके हाईवे को बनवाने की पूरी कोशिश करेंगे।

नवागत मुख्य सचिव ने विकसित मध्यप्रदेश के रोडमैप पर किया मंथन, पहली बैठक में जारी किए ये निर्देश

दरअसल, भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भिंड के एक दिवसीय दौरे पर आए थे। इस दौरान लोगों ने ग्वालियर- भिंड-इटावा हाईवे को फोर लेन या सिक्स लेन करने की मांग की। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लाल सिंह, राकेश सिंह समेत तमाम भाजपा नेताओं से दिल्ली चलने का आह्वान किया। उन्होंने कहा “सभी मेरे साथ दिल्ली चलो। हम अपने भिंड-ग्वालियर एक्सप्रेस वे की मांग करके इसे पूर्ण कराने की पूर्ण रूप से कोशिश करेंगे। यह विश्वास मैं आपको दिलाता हूं।”

जम्मू कश्मीर और हरियाणा में किसकी सरकार ? केंद्रीय मंत्री शिवराज ने किया बड़ा दावा, झारंखड को लेकर कही ये बात

सिंधिया ने आगे कहा- “चाहे हमें भाई (मुख्यमंत्री) मोहन यादव के पास जाना पड़े। चाहे गडकरी जी के यहां जाना पड़े। उन्होंने लोगों से पूछा- क्या ये आपकी सच्ची मांग है। इस पर भीड़ ने हां में जवाब दिया। जिसके बाद सिंधिया ने कहा- मैं जनसेवकों की सेना से निवेदन करना चाहता हूं कि जागो, उठो, लड़ो। अगर यह जनता की मांग है, तो हम जन सेवकों के रूप में जंग को लड़ेंगे और इसे पूर्ण कोशिश करके जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

देश के उत्थान, प्रगति वाली पार्टी की सदस्यता ले रहे हो

भिंड जिले में बीजेपी की कम हुई सदस्यता को लेकर चार विधानसभाओं का सिंधिया ने आज तूफानी दौरा किया। इस दौरान उन्होंने संगठन पर्व और सदस्यता महाअभियान  पर कहा कि आप किसी राजनीतिक दल की सदस्यता नहीं ले रहे हो। देश के उत्थान, देश की प्रगति वाली पार्टी की सदस्यता ले रहे हो। उन्होंने जनता के सामने सदस्यता के आंकड़े बताते हुए कहा कि अब तक भिंड में 01 लाख 90 हज़ार लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली है।  

उन्होंने कहा कि भिंड में करीब 15 से 18 लाख की जनसंख्या है। हमारी चाहत है कि हर एक व्यक्ति बीजेपी के सदस्यता अभियान में बढ़ चढ़कर सदस्यता ले। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m