राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। राजधानी भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। जहांगीराबाद इलाके में एक महिला को उसके ससुराल वालों ने कैद करके रखा था। मायके पक्ष ने शिकायत की तो एक टीम उसे रेस्क्यू करने पहुंची। जैसे ही पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला, उनके होश उड़ गए। जिस पीड़िता को छुड़ाने वे गए हुए थे, वह हड्डी के ढांचे में तब्दील हो चुकी थी। उसकी हालत देखकर पुलिसकर्मी भी कांप गए। 

आर्मी बेस वर्कशॉप में बड़ा हादसा: तोप की रिपेयरिंग के दौरान कर्मचारी के ऊपर गिरा हैवी क्रैडल, मौत, कर्मचारियों ने बताई वर्क लोड वजह 

दरअसल, महिला थाना में नरसिंहपुर में रहने वाले किशन लाल साहू ने पुलिस में आवेदन दिया था कि उनकी बेटी को कैद करके रखा गया है। उन्होंने बताया कि बेटी रानू साहू का विवाह 2006 में किया गया था। साल 2008 के बाद से ही ससुराल वालों ने उनसे मिलने नहीं दिया। महिला के बेटा और बेटी को भी उससे दूर कर दिया और कहीं भेज दिया गया है। 

सबसे बड़े अस्पताल में एंबुलेंस की कमी! लोडिंग वाहन में शव ले जाने को मजबूर हुए परिजन, Video Viral

ससुराल पक्ष की प्रताड़ना के बाद से उनकी बेटी की हालत खराब हो गई। इसकी खबर उन्हें पड़ोसियों से मिली। जिसके बाद पुलिस की टीम घर पहुंची।महिला की हालत देखते ही उनके होश उड़ गए। रानू हड्डियों के ढांचे में तब्दील हो चुकी थी। वह बेहोशी की हालत में बिस्तर पर मिली। 40 साल की महिला का वजन 40 किलो रह गया था। जिसके बाद उसे फौरन अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद लोग आरोपी हैवान ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग का रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m