कमल वर्मा, ग्वालियर। IND vs BAN T20 MATCH: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले मैच का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज शाम होने जा रहे खेल की शुरुआत से पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही पुतला दहन भी दिया।

भारत-बांग्लादेश T-20 मैचः ब्लैक में टिकट बेचते हुए पुलिस ने 3 युवकों को दबोचा, जानिए कैसे धराए शातिर

क्रिकेट प्रेमी देखना चाहते क्रिकेट

दरअसल, आज शाम होने वाले भारत-बांग्लादेश मैच को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बांग्लादेश मुर्दाबाद और वापस जाओ के नारे लगाए। पुलिस ने पुतला दहन करने से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास भी किया। लेकिन वह रोक नहीं सके। सौरव नाम के शख्स ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ जो हुआ वह गलत था। लेकिन खेल भावनाओं को देखते हुए मैच होना होना चाहिए।

ग्वालियर को T20 मैच और मेमू ट्रेन की सौगातः केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले- यह हमारे संभाग के लिए उपलब्धि

प्रशासन के विरोध के बाद भी प्रदर्शन जारी 

बता दें कि आज रविवार को ग्वालियर में भारत बांग्लादेश के बीच T20 मैच होना है। 11 हिंदूवादी संगठन बीते एक सप्ताह से मैच को लेकर विरोध दर्ज कर रहे हैं। इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया है। जिसमें कहा गया कि किसी भी जाति समुदाय प्रदर्शन के खिलाफ पोस्ट पर कार्रवाई होगी। विरोध और प्रदर्शन से जुड़े विषय को लाइक व शेयर करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

IND vs BAN T20 MATCH: भारत अपने नाम कर सकता है यह बड़ा रिकॉर्ड, ग्वालियर का ग्राउंड बनेगा मददगार, क्रिकेट प्रेमियों की टिकी निगाह

बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ बर्बरता

बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ने विरोध के कारण को लेकर कहा कि भारत और बांग्लादेश का मैच इस समय होना ही नहीं चाहिए था। बीसीसीआई ने यह मैच गलत समय पर आयोजित कराया है, इस समय बांग्लादेश के अंदर हिंदुओं के साथ बर्बरता हुई है। हमारी कई बहनों के साथ बलात्कार किए गए, हिंदुओं को वहां के पेड़ों और खंभों से बांधकर लटका कर मारा गया, इतनी बर्बरता कभी भी इतिहास के पन्नों में हमने सुनी नहीं। जितनी बर्बरता बांग्लादेश में हिंदुओं की हुई है, ऐसी बर्बरता के बावजूद भी बांग्लादेश के साथ मैच कराना यह करोड़ों हिंदुओं की भावना पर ठेस पहुंचाने का विषय है, करोड़ों हिंदू इससे आहत हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m