बलिया. जिले से हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां एक दोस्त ने अपने जिगरी यार को शराब के नशे में लाठी से पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दी. हत्य़ा की वारदात को 2 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है. हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- JPNIC को ऊंची टीन शेड की बैरिकेडिंग लगाकर किया गया बंद, अखिलेश यादव का हमला, बोले- सरकार किसी महापुरुष का सम्मान…

बता दें कि पूरी घटना मुछपरा इलाके की है. जहां 2 दोस्तों ने मिलकर शराब पार्टी की. इस दौरान दोनों का विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई. इस दौरान कमलेश गोंड ने अपने बेटे शैलेन्द्र गोंड के साथ मिलकर बलिराम पांडे पर लाठियों से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए जिला अस्पताल बलिया ले जाने के बावजूद, बलिराम ने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें- UP में कानून का नहीं, ‘गुंडाराज’! बदमाशों ने सरेराह सर्राफा कारोबारी को मारी गोली, जानिए कब, कैसे और कहां दिया वारदात को अंजाम…

वहीं मृतक की पत्नी पुष्पा पांडे की शिकायत पर गोंड और उनके बेटे शैलेन्द्र पर मामला दर्ज किया गया है. एसपी ने कहा, दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक