मेरठ. जिले से लूट का अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक बेटे ने अपनी बीमार मां के इलाज के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया. युवक ने लूट की वारदात को जीजा और उसके एक दोस्त के साथ दिया था. हालांकि, तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- JPNIC को ऊंची टीन शेड की बैरिकेडिंग लगाकर किया गया बंद, अखिलेश यादव का हमला, बोले- सरकार किसी महापुरुष का सम्मान…

बता दें कि लूट की वारदात किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं. जहां एक युवक की मां अस्पाल में भर्ती थी और उसको मां के ऑपरेशन के लिए पैसों की जरूरत थी. जिसके बाद उसने मजबूरी में अपने जीजा और जीजा के भांजे के साथ लूट की प्लानिंग की.

इसे भी पढ़ें- दगाबाज दोस्त की दरिंदगीः पहले छलकाया जाम, फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोस्त ने जिगरी यार को सुला दी मौत की नींद…

इसके बाद युवक ने ऑनलाइन ऐप से घी के 2 डिब्बे ऑर्डर किए. वहीं जब आर्डर लेकर डिलीवरी ब्वॉय पहुंचा तो तीनों ने मिलकर उसका मोबाइल, घी और स्कूटी छीन ली. उसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए. जिसके बाद डिलीवरी ब्वॉय ने मामले की शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज और ऑनलाइन प्रोडक्ट बेचने वाली कंपनी से आर्डर का डिटेल लेकर आरोपियों को धर दबोचा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक