विक्रम मिश्र, लखनऊ। लखीमपुर खीरी सदर विधायक योगेश वर्मा की पिटाई के मामले पर अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार संविधान की धज्जियां उड़ाने और मखौल बनाने वाली सरकार है। इस सरकार के शासन में चुने हुए जनप्रतिनिधियों को पीटा जाता है। जबकि पुलिस एफआईआर भी नहीं करती है।

MLA थप्पड़ कांड: लखीमपुर में विधायक के समर्थकों ने DM ऑफिस घेरा, प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी 

आपको बता दे कि लखीमपुर सदर विधायक पिटाई कांड में पुलिस अधीक्षक गणेश साहा का बयान भी सामने आया है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि पुलिस ने भी FIR दर्ज नहीं किया है। क्योंकि एक ही मामले में कई आवेदन आये है। जिसके परीक्षण के बाद ही एफआईआर हो सकेगी।

अखिलेश यादव ने ली चुटकी

लल्लूराम डॉट कॉम के पाठकों को उत्तर प्रदेश के जिले संतकबीर नगर का जूता कांड याद ही होगा। जिसमें कि भाजपा के तत्कालीन सांसद शरद त्रिपाठी ने एक विधायक को जूते से पीटा था। इसी मामले की याद दिलाते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा के राज में भाजपा का विधायक सांसद पीटते रहते है। पहले सांसद ने विधायक को पीटा था। अब लखीमपुर विधायक को भी पीटा गया है। जबकि उसकी एफआईआर भी अब तक नहीं हो पाई है। ऐसे में जनप्रतिनिधि की क्या इज्जत रह गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m