शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश में नेता और मंत्री के पुत्रों के वायरल वीडियो मामले में सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस के पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह के बेटे के वीडियो वायरल होने के बाद अब मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे का पुलिस के साथ धक्का मुक्की का वीडियो वायरल हुआ है। वहीं बीजेपी नेता के पोते की पुलिस पिटाई का भी वीडियो कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

मामले में कांग्रेस प्रवक्ता अभिनव बरौलिया ने बोला सत्ताधारी दल बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि- गुंडागर्दी तानाशाही का पर्याय भारतीय जनता पार्टी बन चुकी है। नेता पुत्रों की दबंगई जग जाहिर है चाहे उनके मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे की हरकत हो या फिर अभी मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे की। लगातार धमकाने की बातें सामने आ रही है कि पुलिस को धमकाते हैं ये सभी को धमकाते हैं। ये साफ बता रहा है कि इनकी सरकार तानाशाही दबंगई की है।

भाजपा नेता थावरचंद गहलोत के पोते पर पुलिस से पिटाई का आरोप पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव कुणाल चौधरी ने सोशल मीडिया X पर वीडियो डाला है। वीडियो के साथ लिखा- भाजपा नेता पुत्रों ने की “पुलिस पिटाई और धुलाई”। भाजपा नेता थावरचंद गहलोत के पोते, विशाल गहलोत के सुपुत्र ने पुलिस की पिटाई की।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m