हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने दिग्विजय सिंह पर बेइज्जत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मेरी सार्वजनिक बेइज्जती की गई है। घटना उस दौरान की है जब वह भाजपा के विरुद्ध आंदोलन की जानकारी देने दिग्विजय के रेसीडेंसी पर गए थे। इसे लेकर उन्होंने एक चिट्ठी लिखी है जो अब वायरल हो रही है। 

महिला सहकर्मी के साथ मूवी जाना पड़ा महंगा: लड़के को प्रपोज कर खींची सेल्फी, फिर झूठे रेप केस में कराई FIR

इंदौर ⁠कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने पत्र में लिखा, ” आज आपके रेसीडेंसी में मुलाकात के अवसर पर आपको भाजपा के विरुद्ध आंदोलन की जानकारी दी। तब आपने कहा कि पहले लोकसभा, विधानसभा, वार्ड जिताओ। आपकी जानकारी में बताते हुए कि अक्षय बम आपका उम्मीदवार था जो मात्र 3 महीने पहले सक्रिय हुआ था। वह आज भाजपा में है। विधानसभा 4 का उम्मीदवार राजा मोघवानी भाजपा में है। मेरे वार्ड की पार्षद प्रत्याशी अर्चना राठौर भी भाजपा में है। मैं निरंतर भाजपा के खिलाफ आंदोलन करता था, करता करता हूं और करता रहूंगा।” 

गोड़वाना गणतंत्र पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के बिगड़े बोलः अमान पोर्ते ने बीजेपी MLA और MP को बताया नालायक, कहा- कलेक्टर कमिश्नर को चैन से जीने नहीं देंगे

इसके बाद देवेंद्र यादव ने बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह पर बेइज्जत करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मेरी सार्वजनिक बेइज्जती की है। इंदौर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने दिग्विजय सिंह को पत्र लिखा। दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ फोटो खिंचवाने से इनकार किया और कहा कि पहले लोकसभा, विधानसभा और वार्ड जिताओ।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m