कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के गार्डन होम्स मल्टी के एक फ्लैट में मां-बेटी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर आईजी, एसपी समेत डॉग स्कॉड और फोरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है।

जबलपुर में फिर गैंगवार: बदमाशों ने धारदार हथियार से हमले के बाद की फायरिंग, पुरानी रंजिश विवाद की वजह

गला घोंटकर की गई हत्या

दरअसल ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि अलकापुरी गार्डन होम्स मल्टी के फ्लैट 332 मां बेटी की मौत हो गई है। जिसकी सूचना पर पुलिस और FSL टीम मौके पर पहुंची,जहां मां इंदु पूरी उम्र 81 वर्ष और बेटी रीना भल्ला लाश फ्लैट में पड़ी हुई थी। घर सामान भी इधर-उधर बिखरा हुआ था। वहीं पुलिस के मुताबिक मां बेटी की मौत दम घुटने से हुई है। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने उनका गला घोंटकर मौत के घाट उतारा हैं। 

दोनों मां बेटी जनरल स्टोर चलाया करती थी

बताया जा रहा है कि दोनों मां बेटी जनरल स्टोर चलाया करती थी, और डोर टू डोर सामान मल्टी के लोगों को सप्लाई किया करती थी। वहीं पुलिस पूछताछ में आसपास के लोगों ने यह भी बताया है कि मल्टी में आए दिन नए-नए गार्ड बदलते रहते हैं और कई नौकरों का भी आना-जाना भी बना रहता है। फिलहाल पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज सभी एंग्लो से जांच कर रही है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच पड़ताल के बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m