कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में पदस्थ एक पुलिस आरक्षक पर पत्नी के होते हुए दूसरी शादी करने के सनसनीखेज आरोप लगे हैं। पहले पत्नी को जब दूसरी पत्नी होने की खबर लगी तो उसने थाने पहुंच कर शिकायत की। फिलहाल मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

अचानक टूटकर नीचे गिरी माँ काली की प्रतिमा, बाल-बाल बची महिलाएं, घटना का Video आया सामने   

पूरा मामला

रीवा जिले के बैकुंठपुर के रहने वाली युवती ने जबलपुर पहुंचकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उसने बताया कि, साल 2019 में अजय साकेत नाम के पुलिस आरक्षक ने उसके साथ नोटरी पर शादी की थी और उसके बाद से ही वह लगातार उससे मुंह मोड़ता आ रहा है। अब उसे यह सूचना मिली है कि पुलिस आरक्षक अजय साकेत किसी और महिला के साथ जबलपुर में रह रहा है।

इसकी खबर मिलते ही कथित पहली पत्नी अपनी शिकायत लेकर पुलिस के आला अधिकारियों के पास पहुंची। खुद को पहली पत्नी बता रही युवती के मुताबिक, अजय साकेत ने नवंबर 2019 में उसके साथ शादी की थी। इसका बाकायदा दस्तावेज भी नोटरी के माध्यम से बनवाया गया था। लेकिन अब वह किसी और महिला के साथ रह रहा है। यहां तक कि आरोपी आरक्षक अपने सरकारी सर्विस रिकॉर्ड में दूसरी महिला का नाम भी दर्ज कराने की फिराक में है।

फर्जी प्रवेश पत्र लेकर सेना में भर्ती की कोशिश: झारखंड की युवती इंटरव्यू देने पहुंची थी भोपाल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित महिला की शिकायत पर जबलपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एडिशनल एसपी के मुताबिक पूरे मामले की जांच डीएसपी मुख्यालय को सौंप दी गई है और तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच की जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m