कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। आज वर्ल्ड फूड डे के मौके पर प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मध्यप्रदेश में मिलावट से जुड़े मामलों को लेकर कहा है कि, आज वर्ल्ड फूड डे है, पूरे देश खासकर मध्य प्रदेश में सरकार और विभाग आम लोगों के हित में काम कर रहा है।

उन्होंने कहा, भाजपा इस तरफ विशेष ध्यान दे रही है कि कहीं भी मिलावट न होने पाए। आज जो मिलावट का दौर चल रहा है खासकर खाने की चीजों में मिलावट जो होती है उन पर कंट्रोल करना ही हमारा संकल्प है। मिलावट को रोकने के लिए जो भी संभव हो सकता है वह निरंतर नवाचार हमारी सरकार कर रही है।

जुआरियों का साम्राज्य बना ये शहर: जगह-जगह चल रहा जुआ फड़, वीडियो हुआ वायरल

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने ग्वालियर में निर्माणाधीन फूड टेस्टिंग लैब को लेकर कहा है कि, फूड टेस्टिंग लैब का काम अभी चल रहा है और जल्द ही उसके काम से जुड़े परिणाम भी सामने आएंगे। मंत्री ने CM डॉ मोहन यादव और PM मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, देश प्रदेश में खाद्य सामग्रि खासकर आम जनता, गरीब तक पहुंचे यह हमारा उद्देश्य रहता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जरूरतमन्दों को जो फ्री राशन देने की शुरुआत की है वह विश्व में बहुत बड़ा कदम है।

कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया बने भाजपा के सदस्य! नेता प्रतिपक्ष बोले- एक दिन अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को भी सदस्य बनाकर…

गौरतलब है की आज वर्ल्ड फूड डे देश भर में मनाया गया। जिसके जरिए खाद्य सामग्री में मिलावट न हो इसके प्रति लोगों को जागरुक भी किया गया। खासकर एमपी की बात की जाए तो ग्वालियर चंबल अंचल मिलावट के लिए बदनाम हो चुका है। जिसको लेकर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ द्वारा प्रदेश सरकार को मिलावट रोकने के लिए सख्त निर्देश भी दिए गए हैं। ऐसे में आज वर्ल्ड फूड डे के मौके पर प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री के द्वारा मिलावट पर कसावट के लिए यह बड़ा बयान दिया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m