Girlfriend locked her boyfriend in a box: साल 1992 में आई फिल्म ‘जान तेरे नाम’ का एक गाना था- ‘हम लाख छुपाए प्यार मगर, दुनिया को पता चल जाएगा’। 32 साल भी ये गाना लोगों की जुबा पर छाया हुआ है। कुछ इसी तरह का मामला एक प्रेमी जोड़ के साथ हो गय़ा। यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से चुपके मिलने गया तो उसके परिवार वालों को पता लग गया। जब घर वाले युवक को खोजते हुए युवती के रूम में पहुंचे तो उसने प्रेमी को लोहे के बक्से में छिपा दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (VIral Video) हो रहा है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल भेजने वाले चर्चित अधिकारी समीर वानखेड़े की पॉलिटिक्स में एंट्री, इस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव- Sameer Wankhede

हालांकि वीडियो कहां और किस जगह का इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

हमास के क्रूर चीफ याह्या सिनवार का आखिरी Video आया सामने, मौत से पहले डरा हुआ और ड्रोन पर डंडा फेंकता हुआ दिखा- Yahya Sinwar Death Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉयफ्रेंड (Boyfriend) अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मिलने उसके घर गया हुआ है। इतने में ही लड़की के घरवालों को  उसके बॉयफ्रेंड के घर आने का पता लग जाता है। लड़की के घर वाले उसके बॉयफ्रेंड को पकड़ने के लिए उसके कमरे में आ जाते हैं। हालांकि तभी लड़की का बॉयफ्रेंड कमरे में रखे हुए बक्से में छुप जाता है और लड़की उसे बक्से को ऊपर से बंद कर देती है। इसके बाद घर वाले कमरे में इक्ट्ठे हो जाते हैं और उसे ढूंढने लग जाते हैं। थोड़ी देर बाद लड़की जैसे बक्से को खोलती है। उसके अंदर से उसका बॉयफ्रेंड निकलता है।लड़को को देखते ही घर वालों के होश उठ जाते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

‘हम पिटते नहीं लेकिन पीटने भी नहीं देते…’, RSS चीफ मोहन भागवत ने पाकिस्तान को दिखाई औकात, बोले-कारगिल युद्ध के समय संयम दिखाया वरना आज PAK….

लोग कर रहे हैं फनी कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहाे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अबतक 3.8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर लोगों के काफी कमेंट भी आ रहे हैं।

हमास के क्रूर चीफ याह्या सिनवार का आखिरी Video आया सामने, मौत से पहले डरा हुआ और ड्रोन पर डंडा फेंकता हुआ दिखा- Yahya Sinwar Death Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H