अमरोहा. जिले से बड़ी घटना सामने आई है. जहां एक स्कूल वैन पर 4 अज्ञात लोगों ने 2 राउंड फायरिंग की. इस दौरान बदमाशों ने पथराव भी किया. घटना के वक्त वैन में चौथी कक्षा तक के छात्र सवार थे. हालांकि, ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए बच्चों को सुरक्षित स्कूल पहुंचाया. स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘लॉरेंस बिश्नोई बड़ा मासूम बच्चा है, वो असली गांधीवादी’, साध्वी प्राची ने गैंगस्टर को लेकर क्यों कही ये बात…

बता दें कि पूरा मामला गजरौला थाना क्षेत्र का है. जहां सुबह-सुबह एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल की वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. इसी दौरान अज्ञात लोगों ने वैन पर गोलियां बरसाई. साथ ही पथराव भी किया. हालांकि, हमला होता देख वैन के ड्राइवर ने गाड़ी को तेज रफ्तार में भगाया और सीधे गाड़ी को स्कूल में रोका.

इसे भी पढ़ें- प्यार, तकरार और फिर…भाभी ने युवक को घर बुलाकर ननद का करा दिया रेप, VIDEO बनाकर किया वायरल, जानिए दरिंदगी की दिल दहला देने वाली वारदात…

उसके बाद वैन के ड्राइव ने स्कूल में पहुंचकर घटना की जानकारी प्रिसिंपल और टीचरों को दी. इसके बाद प्रिंसिपल ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस स्कूल पहुंची और वैन चालक से पूछताछ की. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.