पीयूष जायसवाल, नागदा (उज्जैन)। नागदा के पास उज्जैन-जावरा स्टेट हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार इनोवा कार, ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट कितना भयावह था, इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। घटना सुबह 5.30 बजे की बताई जा रही है। 

शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय की बागियों को नसीहत: कहा- ‘अगर कांग्रेस का प्रत्याशी जीत गया तो…’, दिग्विजय बोले- आप मेरे पोते जैसे, ऐसे भाषण मत देना, अपने पिता से सीखो

इंदौर के रहवासी इनोवा में सवार होकर राजस्थान के अजमेर शरीफ दरगाह जाने के लिए निकले थे। तभी बेड़ावन्या गांव के पास भारत पेट्रोलियम के ट्रक से गाड़ी की टक्कर हो गई। कार में मौजूद 4 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। कुछ लोगों के तो शरीर के अंग ही शरीर से अलग हो गए। हादसे में 3 लोग घायल हो गए। 

गैंगरेप से दहला MP: पति को पेड़ से बांधकर 5 हैवानों ने पत्नी से किया सामूहिक दुष्कर्म, Video बनाकर दी धमकी, कहा- पुलिस को बताया तो वायरल कर देंगे, पिकनिक मनाने निकला था दंपति

इस हादसे में एक शख्स सही सलामत बच गया और उसे खरोंच तक नहीं आई। उसी ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पंचनामा कर मृतकों के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m