अंबेडकरनगर. कटहरी से भाजपा प्रत्याशी धर्मराज निषाद के नामांकन में सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ती दिखाई दी. ऐसा करने वाला कोई और नहीं, बल्कि योगी सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह हैं. मंत्री स्वतंत्र देव सिंह कटहरी से भाजपा प्रत्याशी धर्मराज निषाद के पहुंचने से पहले ही प्रतिबंधित क्षेत्र में जा पहुंचे और समर्थकों के साथ घूमते दिखे. इस दौरान अधिकारियों की भी हिम्मत नहीं हुई कि उनको रोक सकें. जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा-रास्ता भटक गए थे.

इसे भी पढ़ें- योगी जी…’खोखले दावों’ से नहीं चलता प्रदेश! बच्चों से भरी स्कूली वैन में 4 लोगों ने बरसाई गोलियां, ‘बाबाराज’ में बेलगाम गुंडों पर कब लगेगी लगाम?

बता दें कि कटहरी से भाजपा प्रत्याशी धर्मराज निषाद को टिकट देकर मैदान में उतारा है. धर्मराज निषाद अपने 1 दर्जन से अधिक नेताओं के साथ नामांकन करने पहुंचे. जहां मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने नियमों को ताक पर और प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए नियमों की धज्जियां उड़ाई. इस दौरान पूरा प्रशासन उनके सामने नतमस्तक नजर आया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं अब मंत्री जी बहाना बना रहें है कि वे रास्ता भटक गए थे.

भाजपा ने किसको कहां से दिया है टिकट

बीजेपी ने यूपी उपचुनाव के लिए 7 कैंडिडेट्स मैदान में उतारे हैं. मंझवा से सूचिस्तिमा मौर्य, गाजियाबाद से संगठन में लंबे समय से सक्रिय संजीव शर्मा, कटहरी से धर्मराज निषाद, करहल से अनुज यादव, खैर (अजा) सीट से सुरेंद्र दिलेर, फूलपुर से दीपक पटेल और कुंदरकी से रामवीर सिंह ठाकुर को टिकट दिया गया है.