बलिया. शिवपाल के ‘PDA ना बटेगा ना कटेगा’ वाले बयान पर मंत्री दयाशंकर सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि शिवपाल का परिवार लिमिटेड कंपनी है, डेवलपमेंट कंपनी कहां बटने वाली है. सपा का परिवार पूरी तरह से सत्ता केंद्रित है. इसलिए शिवपाल जी सही बोल रहे हैं. परिवहन मंत्री ने कहा कि कोई भी व्यक्ति बटेगा तो कमजोर होगा. संयुक्त रूप से रहेगा मजबूत रहेगा. चाहे परिवार हो, पार्टी हो या संगठन. इसलिए बटोगे तो कटोगे.

बता दें कि सीएम योगी ने कहा था कि बटोगे तो कटोगे. इस पर शिवपाल यादव ने तंज कसते हुए कहा कि ‘जो ऐसी बातें करेगा बाद में पिटेगा’. यूपी की सियासत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस बयान की चर्चा हो रही है, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘बटेंगे तो कटेंगे.’ उनके इस बयान पर विपक्ष के कई नेताओं की प्रतिक्रियाएं आई। इसी कड़ी में अब सपा नेता शिवपाल यादव का आपत्तिजनक बयान सामने आया हैं। मीडियाकर्मियों ने जब शिवपाल से पूछा कि ‘मुख्यमंत्री कह रहे है कि बटोगे तो कटोगे’ इस बयान को आप कैसे देखते है। इस सवाल के जवाब में सपा नेता शिवपाल ने कहा कि ‘पीडीए न तो बटेगा न कटेगा और जो ऐसी बातें करेगा बाद में पिटेगा’.

इसे भी पढ़ें : ‘ऐसी बातें करने वाले पिटेंगे…’ सीएम योगी के ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ वाले बयान पर शिवपाल का पलटवार, जानें क्या कुछ कहा ?

गौरतलब है कि बीते रोज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा जिले के दौरे पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने वीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण करते समय बांग्लादेश की हिंसा का जिक्र किया और कहा था कि ‘राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता, राष्ट्र तब सशक्त होगा जब हम सब एक होंगे, बंटेंगे तो कटेंगे।’