कोरोना ने अमेरिका में मचाया कोहराम… ट्रंप ने मांगी मोदी से Help

नई दिल्ली. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कोरोना जैसी महामारी को हल्के में लेना और देश में लॉक डाउन न करना अब भारी पड़ रहा है. अमेरिका में कोरोना ने पूरी तरह से कोहराम मचा दिया है. अब तक के आंकड़ों के मुताबिक अमेरिका में तीन लाख से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. वहीं अमेरिका में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 8 हजार से ज्यादा है.

 इसी बीच अब अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है. ट्रंप ने मोदी से हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन टैबलेट्स मुहैया कराने का अनुरोध किया है.

कोरोना और सेक्स का संबंध ? जरूर पढ़े ये खबर…

 बता दें कि कोरोना में उपयोगी हाइड्रोक्लोक्वीन टैबलेट्स का ऑर्डर अमेरिका ने भारत को दिया है. यही कारण है कि ट्रंप ने इसे जल्द रिलीज करने का निवेदन किया है, साथ ही ये भी कहा है कि वे इसके लिए पीएम मोदी के आभारी रहेंगे.

ट्रंप ने व्हाइट हाउस कोरोनावायरस टास्क फोर्स ब्रीफिंग के दौरान उन्होंने सब को बताया कि नरेंद्र मोदी से टेलीफोन पर हुई बात के दौरान उन्होंने अधिक से अधिक हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन अमेरिका भेजने के लिए कहा है. ट्रंप ने यह भी कहा, ‘मैं अपने डॉक्टर से बात करके इस दवा को लूंगा.’ शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप सहित विश्व के कई समकक्षों से बात की है.

इन सेक्स मार्केट में वर्कर्स के चार्ज हुए आधे से भी कम… अब सरकार से मांगी मदद

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।