आईपीएल 2021 पर कोरोना का साया, अक्षर पटेल के बाद ये खिलाड़ी हुए पॉजिटिव…

नई दिल्ली. 9 अप्रेल से आईपीएल 2021 की शुरूआत होने जा रही है. लेकिन देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण का साया अब आईपीएल पर दिखना शुरू हो गया है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है. पडिक्कल को RCB के स्क्वॉड से अलग कर दिया गया है. लीग का पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच 9 अप्रैल को खेला जाना है. विश्व की सबसे लुभावनी टी-20 लीग इस बार भारत के छह शहरों में खेली जाएगी.

<
Close Button

इससे पहले भी दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल और के.के.आर के नीतीश राणा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, और अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल कोरोना की चपेट में आ गए हैं. हालांकि अब नीतीश राणा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह टीम से जुड़ गए हैं.

इसे भी पढ़े- कोरोना संक्रमण के बीच IPL के आयोजन को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने कही ये बड़ी बात… 

कर्नाटक के देवदत्त पडिक्कल ने इस बार विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था. पडिक्कल ने 7 मैचों में 147.4 की औसत से 737 रन बनाए है, जिसमें चार शतक और तीन अर्धशतक शामिल है. हालांकि सेमीफाइनल में पडिक्कल की टीम कर्नाटक को हार का सामना करना पड़ा था. वह पृथ्वी शॉ के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे.

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

इसे भी पढ़े- मुंबई में IPL मैचेस को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष का बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर 

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

इसे भी पढ़े- चोटिल हैं श्रेयस अय्यर, IPL में नहीं खेलेंगे, जानिए क्या मिलेगी उन्हें पूरी सैलरी ?

read more- Uttar Pradesh: With active cases nearing 10,000 Epidemic Act Extended until June 30th

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।