OMG! यहां हुआ ऐसा भयानक सड़क हादसा कि कार के हो गए दो टुकड़े, हुई 3 की मौत

शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है, लगातार प्रदेश में हादसों की घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसी ही घटना छिंदवाड़ा जिले में हुई. हादसा इतना बड़ा था कि कार के दो टुकड़े हो गए. इस सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया है.

Close Button

दरअसल छिंदवाड़ा के रामकोना में एक परिवार शादी समारोह में शामिल होने गए थे. यहां समारोह से लौटने के दौरान एक कार पुलिया से टकरा गई. जिससे कार में सवार तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को गंभीर हालत में नागपुर रिफर कराया गया है.

इसे भी पढ़ें ः कोरोना पर फिर मचा घमासान, सिलावट ने कहा- मप्र में कांग्रेस धरातल में चली गई है

हादसा इतना भयानक था कि पुलिया से टकराने के बाद कार के दो टुकड़े हो गए. पुलिस के अनुसार सौंसर निवासी सचिन जायसवाल अपने परिवार के साथ रामाकोना में एक शादी समारोह में भाग लेकर घर लौट रहे थे, तभी नागपुर रोड स्थित ड्रीम होटल के पास उनकी कार के सामने एक बाईक सवार आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में कार चला रहे सचिन जायसवाल कार से नियंत्रण खो बैठे और कार सीधे पुलिया में जा टकराई. जिससे कार के दो टुकड़े हो गए. इस हादसे में कार में बैठी सौंसर निवासी रोशनी पति अनूप जायसवाल, माधुरी पति आनंद जायसवाल और कलमेश्वर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार ड्राइविंग कर रहे सचिन जायसवाल और उनकी साथ बैठी नीलम जायसवाल बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हे गंभीर हालत में नागपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है.

इसे भी पढ़ें ः पेट्रोलियम के बढ़ते दामों पर कांग्रेस विधायक का बीजेपी पर तंज, कहा- स्मृति ईरानी अब क्यों चूड़ियां नहीं फेंकती हैं?

जानकारी के मुताबिक रामाकोना में शाम को शादी होनी थी, जिसमें शामिल होने के लिए सभी लोग तैयार होने के लिए सौंसर जा रहे थे, उन्हे फिर शाम को शादी में शामिल होना था, इसलिए कार की गति काफी तेज थी. ऐसे में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यह हादसा घटित हो गया.

इसे भी पढ़ें ः युवतियों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, अबतक कई को बना चुका है अपने हवस का शिकार

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।