आग की दो घटनाएंः MP से CG आ रहा कोयले से भरा ट्रक जलकर खाक, ड्राइवर झुलसा, इधर स्टार्ट करते ही स्कूटी में लगी आग

अजयारविन्द नामदेव, शहडोल। जिले के खैरहा थाना क्षेत्र में आग की दो घटनाएं हुई है. पहली घटना में एक स्कूटी में आग लग गई. दूसरी घटना में कोयला से भरा ट्रक आग की चपेट में आ गया. राहत की बात यह है कि दोनों घटनाओं में अभी तक कोई जनहानि नहीं हुई है. पुलिस फिलहाल जांच कर रही है.

बुली बाई के बाद सुल्ली डील्स का खुलासाः ऐप का मास्टरमाइंड इंदौर से गिरफ्तार, मुस्लिम महिलाओं को करते थे टारगेट

जानकारी के अनुसार खैरहा कोयला खदान से ट्रक ड्राइवर लक्ष्मण राजपूत कोयला लोड़कर रायपुर के लिए रवाना हुआ. जैसे ही ट्रक खदान गेट के सामने पहुंचा, तभी चलते ट्रक में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ट्रक को चपेट में ले लिया. ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन इस दौरान वो झुलस गया. लक्ष्मण को इलाज के लिए एसईसीएल (SECL) के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसका इलाज जारी है. आग कैसे लगी अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

BJP पर फोड़ा हार का ठीकरा: इमरती देवी बोलीं- पार्टी बदल गई इसलिए हम हार गए, वरना हमें कोई नहीं हरा पाता, VIDEO

इसी तरह की दूसरी घटना भी खैरहा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंरौजा में हुई. जहां मोटर गैरेज में रिपेयर होने आई स्कूटी में आग लग गई. मैकेनिक ने जैसे ही स्कूटी को स्टार्ट किया, अचानक उसमें आग लग गई और स्कूटी जलकर खाक हो गई. मामले की जानकारी लगते ही खैरहा थाना प्रभारी उमाशंक चतुर्वेदी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया.

BIG BREAKING: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटे में मिले 2040 नए संक्रमित, इन चार जिलों में कोविड ने मचाई तबाही

हालांकि अभी तक दो घटनाओं में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है, लेकिन दोनों अग्नीकांड में आर्थिक नुकसान हुआ है. पुलिस का कहना है कि अभी शुरुआती जांच में अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट में लगी आग के कारण ये घटना हुई है. लेकिन जांच की जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!