Crime News. एक विवाहिता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि शादी से पहले मेरे पति ने मुझे अपने और अपने घर के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बताई थी कि मैं उससे मैरिज करने के लिए तैयार हो गई. जब शादी के बाद ससुराल पहुंची तो देखकर दंग रह गई. महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का है. पीड़िता का आरोप है कि शादी के पहले उसे झूठी जानकारी दी गई थी कि उसके पति की एक बड़ी खिलौने की दुकान है, जबकि हकीकत में उसका ससुराल बहुत छोटा था और पति केवल चारपाई पर खिलौने बेचता था. विवाहिता तबस्सुम आरा ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 19 अक्टूबर 2022 को फिरोज खान से हुई थी.

इसे भी पढ़ें – देह व्यापार करा रहा था कांग्रेस नेता, नाैकरानी से भी किया बलात्कार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी के दौरान फिरोज और उसके परिवार ने दावा किया था कि फिरोज के पास एक बड़ा खिलौने का होलसेल दुकान है, जिसमें 10 नौकर काम करते हैं और वह हर महीने 50 हजार रुपए कमाता है. इसके अलावा परिवार ने यह भी कहा कि दहेज के लिए बहुत कुछ दिया जाएगा.

शादी के बाद तबस्सुम आरा को पता चला कि यह सब झूठ था. उसका पति केवल एक छोटी चारपाई पर खिलौने बेचता था. शादी के कुछ दिनों बाद ही पति ने दहेज का सारा सामान बेच दिया और उसी पैसे से घर का खर्च चलाने लगा. इसके साथ ही पति और ससुरालवालों ने उसे गालियां देना और मारपीट करना शुरू कर दिया. दहेज की नई मांगें भी उठाईं गईं.

इसे भी पढ़ें – Hardoi News : लापरवाही से अस्पताल में गर्भवती की मौत, फिर भी कर दिया रेफर

जब तबस्सुम आरा गर्भवती हुई तो पति और ससुरालवालों ने उसकी स्थिति का कोई ध्यान नहीं रखा. उसने अपने मायकेवालों को इस बारे में सूचित किया, जिन्होंने ससुराल जाकर मामला शांत करने की कोशिश की, लेकिन प्रताड़ना कम नहीं हुई. इसके बाद पति ने उसे नशे की गोली खिलाकर कुछ कागजात पर हस्ताक्षर भी करवा लिए.

ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर तबस्सुम ने अपने मायके लौट आई और वहां एक बच्चे को जन्म दिया. ससुरालवालों ने बच्चे को देखने तक की जहमत नहीं उठाई. अंततः तबस्सुम ने अपने पति, ससुर, सास और ननद सहित कुल सात लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक