सुदीप उपाध्याय, बलरामपुर। जिले के वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में एक बार फिर डॉक्टर से बदसलूकी और गाली-गलौज का मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी का इलाज कराने अस्पताल पहुंचा था. उसने नशे की हालत में अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार किया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना गुरुवार रात की है. जब नशे में धुत व्यक्ति अपनी पत्नी का इलाज कराने अस्पताल पहुंचा और नाईट ड्यूटी पर लगे डॉक्टर स्टाफ से बदसलूकी और गाली गलौज करने लगा. वहीं अपनी पत्नी और बच्चों से भी मारपीट पर उतारू हो गया. डॉक्टर ने जब उसे समझाने का प्रयास किया तो डॉक्टर से भी उलझ गया. इसके बाद घटना की जानकारी डॉक्टर मनोज यादव ने वाड्रफनगर पुलिस को दी.

मामले में चौकी प्रभारी डाकेस्वर सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति को पुलिस चौकी लाया गया है. डॉक्टरों की शिकायत के आधार पर उक्त व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं घटना के बाद डॉक्टरों ने एक बार फिर अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की है.

डॉक्टर मनोज यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि हमने कई बार प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है लेकिन अब तक किसी भी प्रकार की सुरक्षा प्रशासन के द्वारा नहीं की गई है. लगातार डॉक्टर से मारपीट बदसलूकी गली-गलौज जैसे मामले सामने आ रहे हैं.