वाराणसी. कत्ल की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां आधी रात को सिगरेट देने से मना करने पर बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- अंधेरे में आदमखोर का आतंकः सोती हुई महिला को भेड़िए ने बनाया अपना शिकार, कब होगा दहशत का अंत

बता दें कि पूरा मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिरनाथीपुर गांव का है. जहां बीती रात बाइक सवार बदमाशों ने एक किराना दुकानदार से सिगरेट मांगी तो दुकानदार ने देने से इंकार कर दिया. इसके बाद बदमाशों को गुस्सा आ गया और फिर गला पकड़कर सीधे गले में गोली मार दी. घटना के बाद दुकानदार को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. जहां दुकानदार ने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें- लापरवाही की तो खैर नहीं! गैर जिम्मेदार चिकित्सकों पर चला डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का हंटर, रोक दी वेतन वृद्धि, 1 को बर्खास्त करने के निर्देश

वहीं घटना से गुस्साए परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग करते हुए शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है. पुलिस अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सारनाथ सर्किल के तीन थानों की फोर्स भी बुलाई गई है. इसके अलावा संदेह के आधार पर तीन नंबरों की सर्विलांस लोकेशन खंगाली जा रही है. पुलिस ने पास के गांव में संदेहियों को दबोचने भी पहुंची, लेकिन कोई नहीं मिला.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक