रणधीर परमार, छतरपुर। पूर्व मंत्री मानवेंद्र सिंह ने केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि वीरेंद्र खटीक ने अपराधियों को सांसद प्रतिनिधि बनाया है.

दरअसल, आज शनिवार को पूर्व मंत्री मानवेंद्र सिंह और अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला मंत्री लाल दीवान अहिरवार ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि टीकमगढ़ लोकसभा सांसद वीरेंद्र खटीक ने अपराधियों को सांसद प्रतिनिधि बनाया है. वर्तमान विधायक के खिलाफत करने वाले लोगों को संरक्षण दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- MP कांग्रेस की ट्रेनों में चुनाव प्रचार की मांग, यात्रियों के सामने रखेंगे भाजपा सरकार की विफलताएं

यह भी आरोप है कि केंद्रीय मंत्री शासकीय कार्यों में अडंगा लगा रहे हैं. विधायक के कामों में हस्तक्षेप कर रहे हैं. वहीं जिला मंत्री ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. बता दें कि पूर्व मंत्री महाराजपुर बीजेपी विधायक कामख्या सिंह के पिता हैं. केंद्रीय मंत्री ने जिला पंचायत में खनिज अधिकारी को सार्वजनिक रूप से पूर्व मंत्री के नाम फटकार लगाई थी.

इसे भी पढ़ें- गर्ल्स कॉलेज में अश्लील वीडियो कांड: S.I.T. को सौंपा जांच का जिम्मा, महिला अफसर समेत साइबर एक्सपर्ट भी टीम में शामिल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m