कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 6 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच टी 20 मैच खेला जाएगा। मैच के टिकट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। पहले चरण में दिव्यांग और छात्रों के लिए ऑनलाइन टिकट की बुकिंग होगी। छात्रों और दिव्यांगों को 17 सितंबर से रियायती टिकट मिलेंगे।

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच को लेकर टिकट की दर तय की गई है। छात्रों के लिए ईस्ट गैलरी में 929 और दिव्यांगों के लिए नार्थ ईस्ट गैलरी में 300 रुपये में टिकट दिया जाएगा। बुक किए गए टिकट कोरियर से घर के पते पर पहुंचेंगे। छात्रों को स्कूल कॉलेज का आईडी कार्ड और दिव्यांगों को प्रमाण पत्र देना होगा। 17 सितंबर से 19 सितंबर तक टिकट की बुकिंग कर सकते है।

ये भी पढ़ें: 14 साल का इंतजार खत्म, MP के इस शहर में होगा IND vs BAN के बीच T20 मैच, BCCI ने बदला वेन्यू …

आपको बता दें कि ग्वालियर में 14 साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेला जाएगा। इससे पहले साल 2010 में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे हुआ था, जिसमें महान बैटर सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर का पहला दोहरा शतक भी ठोका था। इस मैच में तेंदुलकर ने 147 गेंद पर नाबाद 200 रन बनाए थे। भारतीय टीम यह मैच 153 रन से जीती थी। यह मैच कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम में हुआ था, लेकिन अब नए स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: India vs Bangladesh T20 Match: मैच रद्द कराने PM मोदी को लिखी खूनी चिट्ठी, हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने इस वजह से बहाया अपना रक्त

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m