शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दूसरे शहर से भागकर बॉयफ्रेंड के घर आई युवती का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि युवती कुछ दिन पहले अपने घर से भागकर ब्वॉयफ्रेंड के साथ भोपाल आई थी। मामला बागसेवनिया थाना क्षेत्र का है। 

‘दूध के हर लीटर पर बोनस’: CM डॉ. मोहन ने सांची प्लांट का किया दौरा, दुग्ध उत्पादन को लेकर की बड़ी घोषणाएं, किसी भी कर्मचारी को नहीं मिलेगा VRS

जानकारी के मुताबिक, नरसिंहपुर की रहने वाली युवती जबलपुर में पढ़ाई कर रही थी। युवती अपने घर से भागकर प्रेमी के साथ भोपाल आ गई थी। इसकी जानकारी उसने अपने बुआ को दी थी।वहीं परिजनों ने जबलपुर में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। दो दिन पहले उसने बुआ को मैसेज कर कहा था कि वह युवक के साथ नहीं रहना चाहती है। जिसके बाद कल उसका शव बरामद हुआ है। इसकी सूचना युवक ने ही पुलिस को दी। 

गणेश जी ने आतंकवादी पर तान दी राइफल, सुर्खियों में हथियार से लैस गणपति की प्रतिमा, लोग बोले- अब भगवान करेंगे क्रिमिनल का खात्मा

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेज दिया। फिलहाल संदिग्ध मामले की हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच की जा रही है। अब शॉर्ट पीएम का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m