बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में दरिंदगी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। आए दिन बलात्कार की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बाराबंकी से सामने आया है। जहां एक छात्रा के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता कोचिंग सेंटर जा रही थी। इस दौरान दरिंदें ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार कक्षा 11वीं की छात्रा (15) अपने घर से कोचिंग सेंटर के लिए निकली थी। इस दौरान रास्ते में उसका एक परिचित मोहम्मद आफताब (26) मिल गया। वह लड़की को बहला फुसलाकर अपने दोस्त के घर पर ले गया। जहां उसने लकड़ी के साथ गंदा काम किया। इतना ही दुष्कर्म कर उसे घर में बंद कर दिया। जब लड़की चीखी तो लोग दौड़े और घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे। लोगों ने पीड़िता को बाहर निकाला और आफताब और उसके दोस्त को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें: सप्ताह में केवल एक दिन पति करता था यह काम, शादी के 40 दिन बाद परेशान होकर पत्नी चली गई मायके, अब मांग रही तलाक

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आरोपी आफताब का दोस्त भागने में सफल रहा। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर आरोपी आफताब के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत केस दर्ज किया गया है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।