संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा में एक महिला ने पारिवारिक विवाद की वजह से जहर खा लिया। घटना के बाद परिजन उसे फौरन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं मृतका के घरवालों ने ससुराल पक्ष पर जहर खिलाकर मारने का आरोप लगाया है। जिस दौरान यह घटना हुई, मृतका का पति काम करने खेत पर गया हुआ था।

NCERT की किताब में ‘रीना’ का ‘अहमद’ के लिए पत्र: कमलनाथ बोले- अगर ऐसी बात है तो…, जानिए क्या है ‘चिट्ठी आई है’ चैप्टर का विवाद

विदिशा  जिले के कटिया घास गांव में रहने वाली सीता मीणा नाम की महिला के परिजनों ने उनकी बेटी की मौत का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। मृतका की मां ने बताया कि उनकी बेटी को उनका दामाद चार-पांच दिन पहले ही मना करने के बाद भी ले गया था। मारपीट कर जबरदस्ती जहर पिलाया जिसके बाद उसकी बेटी की  मौत हो गई। वहीं भाई धर्मेंद्र मीणा का कहना है कि उनकी बहन के ससुराल वाले हमेशा परेशान करते रहते थे। 

गेम खेलने के दौरान फटा मोबाइल, बच्चे के हाथ के उड़े चीथड़े, आंख में भी गंभीर चोट

उसने बताया कि शादी को 4 साल बीत चुके हैं। लेकिन 4 साल में उनकी बहन 2 महीने भी अपने ससुराल नहीं रुकी। पहले भी इसकी शिकायत रायसेन थाने में की जा चुकी है। लेकिन फिर भी उनकी बहन के ससुराल वाले नहीं मान रहे हैं। वहीं मृतका की मां का भी यही कहना है कि ससुराल वालों ने जबरदस्ती जहर पिला दिया। 

इस मामले में मृतका के पति मचल सिंह मीना ने कहा कि वह काम करने खेत पर गया था। इसी दौरान पत्नी ने जहर पी लिया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m