बेंगलुरु : बेंगलुरु में महालक्ष्मी हत्याकांड की पुलिस जांच में पता चला है कि उसके सहकर्मी और कथित प्रेमी ने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर को एक्सल ब्लेड से 59 टुकड़ों में काट डाला। मॉल में महालक्ष्मी के टीम लीडर आरोपी मुक्तिरंजन रॉय ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी, उसके शरीर को बाथरूम में घसीटा और उसके टुकड़े-टुकड़े कर डाले। रॉय ने शरीर के अंगों को फ्रिज में भर दिया और सबूत मिटाने के लिए बाथरूम को एसिड से साफ कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसने घर की सफाई भी की थी, ताकि अगर कोई अंदर झांकने की कोशिश करे तो ऐसा लगे कि कुछ हुआ ही नहीं है। संदिग्ध हत्यारे ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने यह क्रूर अपराध इसलिए किया क्योंकि वह उसके व्यवहार से तंग आ चुका था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुसाइड नोट उसकी डायरी में लिखा था। आरोपी ने अपनी डायरी में लिखा था, “मैंने 3 सितंबर को अपनी प्रेमिका महालक्ष्मी की हत्या कर दी है।” उन्होंने कहा, “मैं उसके व्यवहार से तंग आ चुका था। मैंने निजी मामलों को लेकर उससे झगड़ा किया और महालक्ष्मी ने मुझ पर हमला किया। उसके कृत्य से क्रोधित होकर मैंने उसे मार डाला।” रॉय को ओडिशा के भद्रक जिले के एक गांव में पेड़ से लटका हुआ पाया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया, “रॉय बुधवार को पांडी गांव पहुंचे और बाद में दोपहिया वाहन से चले गए। स्थानीय लोगों ने रॉय के शव को पेड़ से लटका हुआ देखा।” 1 सितंबर से रॉय ड्यूटी से अनुपस्थित हैं, जो महालक्ष्मी के काम के आखिरी दिन से मेल खाता है। हत्या का मामला 21 सितंबर को तब सामने आया जब पड़ोसियों ने दो दिनों से महालक्ष्मी के घर से दुर्गंध आती देखी और उसके रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी।

बेंगलुरु में महालक्ष्मी हत्याकांड

महालक्ष्मी की मां और बहन उसके घर आईं और उन्होंने भयानक दृश्य देखा। हालांकि रेफ्रिजरेटर चालू था, लेकिन शव में कीड़े लग गए थे। इलाके के निवासियों के अनुसार, महालक्ष्मी अपने पड़ोसियों से ज्यादा घुलती-मिलती नहीं थी। कुछ दिनों तक उसका भाई उसके साथ रहा। पुलिस को यह भी पता चला है कि वह शादीशुदा थी और उसका एक बच्चा भी था, लेकिन वह अलग रहती थी। फ्रिज में महालक्ष्मी के कटे हुए शरीर के अंगों की बरामदगी के बाद रॉय का कार्यस्थल पर न होना पुलिस को संदिग्ध लगा। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रॉय महालक्ष्मी के काफी करीब था और अक्सर उसे फोन करता था।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक