Crime News. यूपी के कासगंज से बाप-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक पिता ने अपने ही बेटे को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. इस काम में उसके छोटे भाई ने भी पिता का साथ दिया. 

पूरा मामला अमांपुर थाना क्षेत्र के नगला भवानी गांव का है. गांव निवासी अजय पाल (30) की पिता रामबाबू से कमरे में सोने को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद बेटा छत पर सोने के लिए चला गया. आधी रात पिता नशे में धुत होकर छत पर पहुंचा. उसने बेटे के पेट में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले से उसकी चीख-पुकार निकल गई.

इसे भी पढ़ें – जल रही थी चिता, अचानक पहुंची पुलिस, महिला का शव को निकाला बाहर, जानिए क्या है वजह

पत्नी सरिता ने बताया कि झगड़ा के बाद वह पति अजय के साथ छत पर सोने चली गई. देर रात पिता छत पर चाकू लेकर आया. उसे गाली-गलौज करने लगा और कहा कि जान से मार देंगे. सास मुन्नी देवी, उन्हें समझाकर नीचे ले आई. कुछ समय बाद वह दोबारा देवर रिंकू को साथ लेकर छत पर आ गया. ससुर रामबाबू ने चाकू पति अजय के पेट में घोंप दिया.

इसे भी पढ़ें – गरीबों का छीना आशियाना : मकानों पर बुलडोजर चलने से भड़के ग्रामीण, 2 लेखपाल को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 30 लोगों पर FIR

हमले से वह खून से लथपथ हो गया. कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया. आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग पहुंचे तो दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जानकारी होने पर फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्षय संकलित किए.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक