अमित पवार, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में SP ऑफिस में सुसाइड करने की कोशिश की गई है. जहां एक महिला ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. पीड़िता को इलाज के अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. वहीं पुलिस इस पूरे पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

बताया रहा बंजारीढाना गांव में रहने वाली पीड़िता का कहना था कि सरपंच ने जमीन का फर्जी पट्टा बनाकर उसे जमीन से बेदखल करने का प्रयास कर रहा है. उसने बताया कि सरपंच ने पहले फर्जी तरीके से पट्टा बना लिया. फिर वन विभाग को भी सूचित कर फंसाने के प्रयास किया. इतना ही नहीं उस पर चरित्र हीनता के भी आरोप लगाकर बदनाम किया जा रहा.

इसे भी पढ़ें-12 सालों तक शारीरिक शोषण और 2 बार गर्भपात… शख्स ने कई दफा महिला की लूटी अस्मत, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पीड़िता पहुंची थाने

पीड़िता की मानें तो उसने दो बार इस मामले में एफआईआर दर्ज करवा चुकी है. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. न्याय की गुहार लेकर वह मंगलवार को एसपी दफ्तर पहुंची. जहां उसने कार्रवाई की मांग को लेकर जहर खा लिया. जिससे वहां हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पीड़िता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘मैं परिवार के साथ कर लूंगा आत्महत्या’: एसपी ऑफिस पहुंच युवक ने लगाई न्याय की गुहार, कहा- ऊर्जा मंत्री का नाम लेकर बदमाश दे रहे धमकी

इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है. अब देखना होगा कि पीड़िता को इंसाफ मिलता है या नहीं. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m