Narhari Zirwal: महाराष्ट्र मंत्रालय (Maharashtra) में उस समय बवाल मच गया, जब डिप्टी स्पीकर नरहरी झिरवल (Deputy Speaker Narhari Zirwal) मंत्रालय की तीसरी मंजिल से कूद पड़े। हालांकि जाली लगने के कारण वो जमीन पर नहीं गिरे और उनकी जान बच गई। रुआती जानकारी के मुताबिक झिरवल धनगर समाज को एसटी का कोटा दिए जाने के विरोध में हैं। इससे नाराज होकर उपमुख्यमंत्री अजीत पवार गुट के विधायक और डिप्टी स्पीकर नरहरी झिरवल तीसरी मंजिल से कूद गए।

Pune Gang Rape: पुणे में युवती से गैंगरेप, दोस्त के साथ घूमने आई थी महिला, विरोध करने पर आरोपियों ने दोस्त को बुरी तरह पीटा

बता दें कि आज महाराष्ट्र के आदिवासी समाज के विधायक मंत्रालय में आंदोलन कर रहे हैं। इस दौरान विधायक मंत्रालय के दूसरी मंजिल पर लगाई गई सुरक्षा जाली पर उतर गए और नारेबाजी करने लगे।

पवन कल्याण ने ‘बीफ वाले लड्डू’ विवाद के बीच कर दी बड़ी घोषणाएं, हिंदुओं को लेकर कही ये बात, इन लोगों को दी चेतावनी- Tirupati Laddu Controversy

नरहरी झिरवल धनगर समुदाय द्वारा आदिवासी समुदाय के आरक्षण में घुसपैठ को रोकने के लिए एक मजबूत रुख अपना रहे हैं। धनगर समाज को आदिवासी कोटे में आरक्षण ना मिले और पेसा कानून के तहत नौकरी भर्ती की मांग को लेकर विधायक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने विधायकों को सुरक्षा नेट से हटा दिया है।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H