देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में स्कूल से लौट रही छात्राओं से छेड़खानी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने हाफ एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में दोनों के पैर में गोली लगी है। रविवार देर रात साढ़े 11 बजे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपियों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में आरोपियों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। 

चिल्लाते हुए भागी दो छात्रा… स्कूल से लौट रही थी बच्चियां, बदमाशों ने रोक लिया रास्ता, खेत में खींचकर ले जाने का किया प्रयास, फिर…

यह है पूरा मामला 

तरकुलवा थाना क्षेत्र में दो छात्राएं स्कूल से परीक्षा देकर साइकिल से अपने घर लौट रही थीं। इस बीच कुछ लोग बाइक में आए और अचानक से बच्चियों का रास्ता रोक लिया। इसके बाद बदमाश छात्राओं से छेड़छाड़ करने लगे। इस घटना से दोनों बच्चियां घबरा गईं। नतीजन चीखते चिल्लाते हुए दोनों छात्राएं साइकिल छोड़कर दौड़ते हुए भागीं। इस बीच एक छात्र जान बचाते हुए खेत में जा गिरी। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।   

जानकारी के मुताबिक दोनों छात्राएं 8वीं कक्षा की बताई जा रही हैं। छात्राओं के मुताबिक दबंगों ने उन्हें खींचकर खेत में ले जाने का प्रयास किया। लेकिन जब बच्चियां चिल्लाईं तो ग्रामीण उनकी आवाज सुनकर उनके पास आने लगे,  जिन्हें देख बदमाश भाग निकले।