मध्य प्रदेश में लगातार महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार और बच्चों के साथ हो रहे यौन शोषण के मामले में कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है. आज सोमवार को इंदौर और भोपाल में कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया. जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुई.

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल के साथ शहर के महिला कांग्रेस के सभी पदाधिकारी ने इंदौर के मधु मिलन चौराहे से लेकर रीगल चौराहे तक कैंडल मार्च निकाला. जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं. रीगल चौराहे पर महिलाओं ने गांधी प्रतिमा के नीचे कैंडल लगाते हुए अपना विरोध दर्ज जताया.

विभा पटेल ने छोटी बच्चियों के साथ हो रहा है यौन अत्याचार, महिलाओं से दुष्कर्म और प्रताड़ना को लेकर कहा कि प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर पूरे मध्य प्रदेश में महिलाएं सड़कों पर उतरकर इसका विरुद्ध दर्ज कर रही हैं. इसी क्रम में इंदौर में भी महिला कांग्रेस के साथ सभी कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर इसका विरोध दर्ज कराया हैं. प्रदेश में बदमाशों में खौफ नहीं है. यही कारण है कि महिलाओं और बच्चों के साथ ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. पूरे प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m