लखनऊ. बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने सभी के सामने थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद अवधेश सिंह के साथ आए लोगों ने भी मारपीट की. मारपीट के बाद बीजेपी विधाय रामचरित मानस हाथ में लेकर मीडिया के सामने आए. इस दौरान विधायक ने कसम खाते हुए कहा, रामचरित मानस पर हाथ रख कर कसम खाता हूं, मैंने मैंने शराब नहीं पी है.

इसे भी पढ़ें- अरे भाई! ऐसे कौन लड़ता है…कचहरी के सामने भिड़ गए 2 युवक, जमकर बरसाए चप्पल-जूते, VIDEO वायरल

आगे विधायक योगेश वर्मा ने कहा, मैंने सीएम साहब, प्रदेश अध्यक्ष और अन्य सभी को घटना की जानकारी दे दी है. संगठन जो दिशा-निर्देश देगा वही करेंगे. इतना ही नहीं विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा, इसमें पूरी तरह से ADM संजय सिंह की संलिप्तता है. मतदाता सूची को फाड़ा गया.

इसे भी पढ़ें- ‘UP में क्राइम, क्राइम और सिर्फ क्राइम’… गुंडे-बदमाशों के बीच कानून का खौफ खत्म, दिनदहाड़े पूर्व प्रधान की पिटाई कर हत्या, कब जागेगा ‘बाबा का सिस्टम’?

क्यों और कैसे हुई मारपीट

बता दें कि अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव में भाजपा के सदर विधायक योगेश वर्मा आज चुनाव स्थल पर गए थे. जहां पर संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह की पत्नी चुनावी समर में ताल ठोंक रहीं थीं. चुनाव में धांधली और मत पत्रों में गड़बड़ी को लेकर विधायक मयअमला चुनाव स्थल पर गए थे. जहां पर अवधेश सिंह के साथ उनकी कहासुनी हो गई, जिसके बाद विधायक जी की थप्पड़ों और लातों से जमकर पिटाई हो गई. 

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा राज’ में बेटियों पर बेलगाम जुल्म! हर रोज लुट रही लड़कियों की इज्जत,16 साल की किशोरी से गैंगरेप, झूठे हैं सुरक्षा के दावे?

विधायक पर गंभीर आरोप

वहीं संघ चुनाव की प्रत्याशी और अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह ने विधायक पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. पुष्पा सिंह ने कहा कि विधायक दिन भर शराब के नशे में धुत रहते है और उनके सहयोगी के साथ कुछ दिन पहले कदाचार भी किए थे, जिसको लेकर प्रत्याशी की टीम क्षुब्ध थी. आगे पुष्पा ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक भाजपा से है लेकिन उसकी रीति-नीति से उनका कोई वास्ता नही है वो कमल निशान को अपने पैरों तले रौंदते हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक