अभिषेक मिश्रा, धमतरी। आज से समय में बच्चों से लेकर युवाओं तक को ऑनलाइन मोबाइल गेम्स की लत लग गई है. वे हर समय मोबाइल में गेम खेलने में व्यस्त रहते हैं और परिजनों के मना करने या मोबाइल छीनने पर अपनी जान दे देते हैं. एक ऐसा ही दिल दहला देने वाली घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से सामने आई है. जहां मोबाइल गेम PUBG खेलने से परिजनों के मना करने पर कक्षा 10वीं के छात्र ने आत्महत्या कर ली है.

यह मामला दुगली थाना क्षेत्र के गुहाननाला गांव का है. मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर नाराज कक्षा दसवीं के एक छात्रा ने जहर सेवन कर लिया. वहीं इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक छात्र के परिजनों को सौंप दिया है.

बताया जा रहा है कि ग्राम गुहाननाला निवासी लोकनाथ सोरी कक्षा दसवीं का छात्र था. जो मोबाइल चलाने का बहुत ज्यादा आदि हो गया था और मोबाइल में पबजी गेम भी खेला करता था. वहीं परिजनों ने दिनभर मोबाइल चलाने से मना करने पर छात्र नाराज हो गया और अपने खेत तरफ जाकर जहर सेवन कर लिया. छात्र के जहर सेवन करने की जानकारी होने पर परिजन उसे तत्काल इलाज के लिए धमतरी जिला अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.