पुष्पलेश द्विवेदी, सिंगरौली। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक नायब तहसीलदार पर किसान से अभद्रता करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि उन्होंने पैर से पीड़ित के सिर पर लात मारी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसान के सिर पर लात दिखाई दे रही है।

फूड इंस्पेक्टर पर विक्रेताओं ने लगाए रिश्वत मांगने के आरोप, कहा- प्रताड़ना की वजह से आत्महत्या करने को मजबूर, अधिकारी बोले- 11 साल के करियर में पहली बार…

दरअसल, नायब तहसीलदार छत्रपाल सिंह मरावी सिंगरौली जिले के माडा तहसील में स्थानीय किसान और क्रेशर संचालक के जमीनी विवाद के बाद जमीन नापने गए थे। इस दौरान यह घटना हुई है। हालांकि वीडियो में स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने किसान को पैरों से मारा है या फिर किसान ने खुद उनका पैर पकड़ा था। 

खाद मांगने गए किसानों को मिली मार! पुलिस ने पाइप से की जमकर पिटाई, Video Viral

नायब तहसीलदार ने बताया कि किसान सरकारी जमीन पर खेती कर रहा है। वह जमीन स्टोन क्रशर संचालक को लीज पर अलॉट की गई है। मैं अपनी टीम के साथ करामी गांव में जमीन का सीमांकन करने गया था, लेकिन किसान अनिल जायसवाल विरोध करने लगा। उसने खुद मेरा पैर पकड़कर मुझे गिराने का प्रयास किया। मैं एक पैर से दिव्यांग हूं। अब इस मामले में कौन सही है या कौन गलत, इसकी पुष्टि तो जांच के बाद हो सकेगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m