रेहान अंसारी, मुरादाबाद. यूपी के जनपद मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला गुलाबबाड़ी में रविवार देर रात दो समुदाय के बीच कहासुनी हो गई. जिसेक बाद पथराव कर असमाजिक तत्वों ने माहोल बिगाड़ने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले को शांत करा दिया.

जानकारी के मुताबिक देर रात विशेष समुदाय के कुछ युवक सड़क पर घूम रहे थे. इस दौरान दूसरी ओर से वाल्मिकी समाज का एक युवक शराब पीकर आ रहा था. तभी उन युवकों ने शराबी युवक पर कमेंट कर दिया तो शराबी युवक ने भद्दी भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी. इस पर युवकों ने शराबी की पिटाई कर दी.

इसे भी पढ़ें : Bahraich violence update : प्रभावित क्षेत्रों से मुस्लिम परिवारों को शिफ्ट कर रही पुलिस, लखनऊ में भी प्रशासन अलर्ट

शराबी ने अपने घर पहुंचकर सारा किस्सा बताया तो उसके बस्ती के लोग इकट्ठा होकर आए जिसके बाद दोनों ओर से पहले कहासुनी हुई फिर पथराव शुरू हो गया. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में कर लिया. बहरहाल पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ की जा रही है.

दोनों तरफ से हुआ पथराव

पुलिस के मुताबिक किसी बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हुई. जिसके बाद दोनों ओर से पथराव हुआ. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक दोनों पक्ष आसपास के रही रहने वाले हैं. दोनों के बीच रेलवे ट्रैक है. दोनों तरफ से पथराव हुआ है.