आरिफ कुरैशी, श्योपुर। मध्य प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान हो गया है। इनमें विजयपुर विधानसभा सीट भी शामिल है। इस बीच श्योपुर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक बाबू जंडेल भरे मंच से सबके सामने एक अजीबो-गरीब बयान दे डाला, जो अब चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने ऐलान किया है कि अगर विजयपुर में कांग्रेस हारी तो वह अपना मुंह काला करवाएंगे और रैली निकालेंगे।

विकास की ओर अग्रसर हो रहा मध्य प्रदेश, केंद्र की इन योजनाओं का मिल रहा लाभ

करहल में कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में आयोजित एक कार्यक्रम में विधायक जंडेल ने 13 नवंबर को होने वाले विजयपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया और कहा कि अगर यहां कांग्रेस नहीं जीती तो वह अपना मुंह काला करवा लेंगे। यह पहला मौका नहीं है जब किसी कांग्रेस नेता ने पार्टी की हार पर मुंह काला करवाने का बयान दिया हो। इससे पहले दतिया जिले के सेवढ़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ने भी कांग्रेस की हार पर मुंह काला करवाने का बयान दिया था।

एमपी में 13 को वोटिंग

राज्य में दो विधानसभा क्षेत्र बुधनी तथा विजयपुर में उपचुनाव होने वाले हैं। चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान कर दिया है। चुनाव का पूरा कार्यक्रम घोषित हो गया है। दोनों प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस उम्मीदवार के चयन के दौर से गुजर रहे हैं। इन दोनों विधानसभा क्षेत्र में 13 नवंबर को वोट डाले जाएंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m