अमित पवार, बैतूल। अब तक आपने सांप को दूध पिलाते हुए देखा होगा लेकिन कभी सांप को बोतल से पानी पीते हुए देखा है? और वो भी ऐसा वैसा सांप नहीं खतरनाक कोबरा को। जब भी कोबरा का नाम सुनते हैं तो अच्छे-अच्छों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति खतरनाक कोबरा को बोतल से पानी पिलाते हुए नजर आ रहा है।

बुधनी उपचुनावः उम्मीदवार प्रमाणित करेगा बीजेपी परिवारवाद की पक्षधर है या विरोधी- दिग्विजय ने X पर लिखा- क्या हम कार्तिकेय को बधाई दे दें

प्यासे को पानी पिलाना अमृत के सामान होता है। फिर प्यास किसी इंसान को लगी हो या फिर जानवर को। इसी बीच मध्य प्रदेश के बैतूल में गुस्साए खतरनाक कोबरा को बोतल से पानी पिलाया गया। दरअसल, बैतूल के सोहागपुर गांव में एक मकान में कोबरा दिखा था। परिवार वालों ने सर्प मित्र को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे सर्प मित्र ने घर की छत पर चढ़ कर खतरनाक कोबरा का रेस्क्यू किया। कोबरा कच्चे मकान की छत के कवेलुओं के बीच रह रहा था।

Patanjali Products की हूबहू कॉपी: कोर्ट के आदेश पर पतंजलि फूड की लीगल टीम ने आशु इंडस्ट्रीज पर की कार्रवाई, तेल की पैकेजिंग जब्त कर मशीनें की सील   

नीचे लाने पर कोबरा काफी गुस्से में था और प्यासा था। जिसके बाद सर्प मित्र ने अपने हाथ में बोतल लेकर कोबरा को पानी पिलाया। इसके बाद उसे जंगल में छोड़ दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बतादें कि, इन दिनों बारिश और उमस के कारण जगह-जगह सर्प निकल रहे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m