बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की शत्रुता की चर्चा फिर से चर्चा में आ गई है. इस बीच, मुंबई पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी, साथ ही यह भी कहा गया था कि सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी. सलीम खान ने इन विवादों के बीच स्पष्ट रूप से कहा कि उनका बेटा सलमान खान कभी माफी नहीं मांगेगा.

दिल्ली से लंदन जाने वाली फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, विस्तारा फ्लाइट को फिर मिली से बम से उड़ाने की धमकी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के घर पर हमला करके धमकी दी है. लॉरेंस गैंग से धमकियों का सिलसिला शुरू होने से सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

“सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा. सलमान ने कभी साधारण कॉकरोच को भी नहीं मारा. हम हिंसा में विश्वास नहीं रखते,” सलीम खान ने स्पष्ट रूप से कहा.

CJI चंद्रचूड़ ने की बड़ी घोषणा : अब सुप्रीम कोर्ट में सभी मामलों का होगा सीधा प्रसारण

सलीम खान ने कहा. “लोग हमसे कहते हैं कि आप हमेशा नीचे जमीन पर देखते हैं. आप बहुत विनम्र हैं. मैं उनसे कहता हूं कि यह शर्म की बात नहीं है. मुझे डर है कि कोई कीड़ा भी मेरे पैरों के नीचे आकर घायल हो जाएगा. मैं उन्हें भी बचाता रहता हूँ,”

सलीम खान ने कहा कि Being Human ने कई लोगों की मदद की है. कोविड के बाद इसमें गिरावट आई, लेकिन उससे पहले हर दिन चार सौ से अधिक लोग मदद की उम्मीद में आते थे, कुछ को सर्जरी की जरूरत थी, कुछ को अतिरिक्त सहायता की जरूरत थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक